Premi Premika Vashikaran

प्रेमी – प्रेमिका वशीकरण विशेश्ग्य द्वारा प्रेम समस्या का समाधान – गुरु त्रिलोकिनाथ द्वारा अपनी प्रेमिका या प्रेमी वशीकरण करवायें और अपने प्रेम भरे जीवन का आनंद लें ! प्रेमी या प्रेमिका वशीकरण के विभिन्न क्रियाओं में माहिर गुरु जी द्वारा आप हमेशा के लिए प्रेम से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं ! जल्द गुरु जी से परामर्श लें और अपनी समस्या विस्तार से बतायें !

निम्न उपाय को करके आप अपनी प्रेमिका या प्रेमी को वश में कर सकते / सकती हैं ! यदि ज़्यादा प्रभावकारी रूप से और जीवन भर के लिए प्रेम समस्या से छुटकारा पाना है तो गुरु जी से संपर्क करें और समस्या का अचूक समाधान करवायें !

  • चाँदी की पायल को इक्कीस दिन तक अपने मूर्तरा में शीशे या मिट्टी के पात्र में डुबो कर रखें ! प्रतिदिन प्रातः काल मूर्तरा बदल लें ! इस पायल को राख से सॉफ करके अपनी प्रेमिका को उपहार स्वरूप दें ! यदि आपकी प्रेमिका यह पायल पहन लेगी तो तीन दीनो में आपके वश में हो जाएगी !
  • तुलसी के पौधे की जड़ में केसर, गोरोचन, आक की राख, अपने बाल की राख और लौंग डालें और इक्कीस दिन बाद इस के कोमलपत्तों को चरणामृत या मिठाई के रूप में अपनी प्रेमिका को खिला दें, वह वश में हो जाएगी!
  • यदि आपको लगता है की आपका प्रेमी आपमे कम दिलचस्पी ले रहा है तो या किसी और स्त्री या लड़की की तरफ आकर्षित हो रहा है तो उस स्त्री को चाहिए की वह चीते के फल को शहद के साथ मिलकर अन्न व पॅयन के मध्यम से अपने प्रेमी को खिलाए ! ऐसा करने पर उसका प्रेमी दूसरी स्त्री से मोह भंग कर हमेशा के लिए आपका बाद जाएगा !

जब भी किसी को प्रेम करें तो याद रखें कि संयम और प्रतीक्षा सबसे उत्तम उपाय है

(1) लड़के को प्रेम में सफलता के लिए पन्ना (एमरल्ड) की अंगूठी धारण करना चाहिए इससे प्रेयसी के मन में प्रबल आकर्षण बना रहता है ।

(2)  प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है …एक दूसरे की कोई भी बात बुरी लग सकती है तथा प्रेम संबंधो में सफलता मिलने में संदेह हो सकता है।

(3) प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यंत शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।

(4)  सफ़ेद वस्त्र धारण करके किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करके अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करें निश्चय ही लाभ होगा।

वशीकरण मन्त्र – काम व आकर्षण बीज मंत्र का जाप करें।
मंत्र- ऊँ क्लीं नम:।

आकर्षण शक्ति बड़ाने के लिए इस मंत्र का जाप करें ।
ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

Tags : premika vashikaran, premi vashikaran, premika vashikaran totke, premi vashikaran totke, how to do premika vashikaran, premika ko vash mein karna, how to vashikaran on premika, premika vashikaran method, types of vashikaran on premika, mantra for premika vashikaran, premi vashikaran mantra, free premika vashikaran, free premi vashikaran, guaranteed vashikaran for premika, guaranteed premi vashikaran, love premi premika vashikaran

 

-: अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें  :-

बाबा त्रिलोकीनाथ जी (बगलामुखी साधक ज्योतिषी)

संपर्क संख्या - 09643933763 (भारत से), +91-9643933763 (भारत के बाहर से)

आप बाबा जी से Whatsapp पर भी संपर्क कर सकते हैं 

-:  For Consultation, Contact Baba Trilokinath Ji  :-

Baba Trilokinath Ji (Baglamukhi Sadhak Astrologer and Vashikaran Specialist)

Contact by call or Whatsapp on : +91-9643933763