बाल से महिला का वशीकरण

बाल द्वारा महिला का वशीकरण

किसी महिला के शरीर के किसी अंग के निर्दोष बालों से वशीकरण के यह चमत्कारिक प्रभाव प्राप्त किए जा सकते हैं। बाल यदि जांघों के बीच के हो तो अतीउत्तम, नहीं तो सर के बाल लिए जा सकते हैं ।

मंत्र है :-

मोहिनी कामिनी वश में कर डाकिनी ।

तन बाँधा, मन बाँधा, प्राण बाँधा काकिनी ।।

प्रीती, भीती, देती, भीती दाल – दाल साकिनी ।।

आये वह तोड़ बंधन, शपथ देती हाकिनी ।।

यह  मंत्र निर्जन एकांत या श्मशान में वस्त्रहीन होकर 10800 बार जपने से सिद्ध होता है मंत्र जाप 10:00 बजे रात के बाद कृष्ण पक्ष के शुभ तिथि में प्रारंभ करना चाहिए। यदि आप स्वयं मंत्र सिद्ध नहीं है तो जो सिद्ध किए हुए हो ऐसे व्यक्ति से प्रयोग करवाएं जैसे कि आप इस मंत्र को हमारे वशीकरण विशेषज्ञ बाबा त्रिलोकीनाथ जी द्वारा भी करवा सकते हैं बाल वशीकरण का मंत्र नंबर 1 बाल को अपने बाल में ऐड कर लपेटे हुए जड़ की ओर से इथर में डाल दें और उसमें अनार के तीन फूल या कली डाल कर केले की जड़ में या बीच के बीच में रख दें प्रतिदिन वहां मंत्र पढ़े 3 दिन में वांछित कामिनी यानी कि विवाहित स्त्री स्वयं आप से मित्रता करने की इच्छा जाहिर करेगी।

बाल का वशीकरण 2 :-

इथर के पात्र में प्रतिदिन प्रातः का मूत्र डालकर 3 दिन तक छोड़े जैसे जैसे उड़ता जाए नया इथर डालते जाए 9 दिन बाद में वंचित कामिनी के बाल डालकर पीपल के वृक्ष के तले एकांत निर्जन में हो रख दें घर पर आधी रात में प्रतिदिन 21 मंत्र का जाप करें यह वशीकरण सेक्स प्रधान है इसमें वह कामिनी काम के प्रति वशीभूत होकर प्रयोगकर्ता  से संपर्क करती है और प्रयोगकर्ता  को शारीरिक रुप से संतुष्ट करने के लिए वह भी उतनी ही उत्तेजित दिखती है जितना किप्रयोगकर्ता  है।

बाल द्वारा स्त्री वशीकरण विधि ३ –

अपनी जांघों के बीच के बालों को जलाकर राख बना लें रात में चंदन मिलाकर किसी स्त्री के आज्ञा चक्र या नियम मांग पर टिका कर दें या इस रात में सिंदूर मिलाकर चुटकी भर चांद पर रख दें या उसे शरबत सब्जी आदि में जापान में डाल कर खिला दें तो वह मधुर काम भाव से ग्रसित होकर पूर्णतया समर्पित हो जाएगी चाहे वह इससे पूर्व मोहब्बत करती हो क्रिया करते समय मंत्र जाप करते रहे।

बाल वशीकरण नंबर 4 –

अपनी जांघों की जड़ के बालों को जलाकर राख कर लें और इसमें नौसादर चुना मिलाकर किसी स्त्री को मंत्र बुद्ध बुद्ध आते सुझाव देते हैं पर वह तुरंत सीने से लग जाती है कृपया ध्यान रखें कि अधिक देर ना सुबह उसके निदान होते ही पुड़िया फेंक दें बाल वशीकरण नंबर 5 किसी कामिनी के बालों को अपनी जांघों के बीच के बालों में लपेटकर पीपल की जड़ में खोदकर लकड़ी के अंदर दबा देने या जला देने पर वह कामिनी काम के वशीभूत होकर प्रयोग करता से स्वयं संबंध बना लेती है।

 

-: अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें  :-

बाबा त्रिलोकीनाथ जी (बगलामुखी साधक ज्योतिषी)

संपर्क संख्या - 09643933763 (भारत से), +91-9643933763 (भारत के बाहर से)

आप बाबा जी से Whatsapp पर भी संपर्क कर सकते हैं 

-:  For Consultation, Contact Baba Trilokinath Ji  :-

Baba Trilokinath Ji (Baglamukhi Sadhak Astrologer and Vashikaran Specialist)

Contact by call or Whatsapp on : +91-9643933763